जिया हो बिहार के लाला’ गीत गाकर जनता को झुमाया,

नवादा: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर सूबे में सियासी सरगर्मी तेज हो गयी है। चुनाव में अपने- अपने दल की जीत सुनिश्चित करने के प्रयास में जुटे सियासी चेहरे लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को भाजपा नेता, भोजपुरी अभिनेता व गायक तथा सांसद मनोज तिवारी नवादा के हिसुआ विधानसभा क्षेत्र के इंटर विद्यालय प्रांगण में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे।

उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार बनाइए और बिहार के विकास को आगे बढ़ाइए। उन्होंने कहा कि एनडीए ही देश और प्रदेश की हिफाजत कर सकती है और विकास की गति को तेज कर सकती है। बिहार चुनाव में महागठबंधन पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि वे जंगलराज लाना चाहते हैं और बिहार को अपराध, घोटाला और भ्रष्टाचार में झोंकना चाहते हैं, लेकिन आपकी ताकत से महागठबंधन के नापाक इरादों को ध्वस्त किया जाएगा। बिहार में एनडीए की सरकार बनाकर राज्य को प्रगति, विकास और खुशहाली की राह लाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाइए।

मनोज तिवारी ने कहा कि बिहार में विपक्षी समाज को बांटने में लगे हैं। माले यानी टुकड़े गैंग के हिस्से है, जो देश के विभाजन की बातें करते हैं। लेकिन, हम लोगों को एक जुट रहना ही होगा। सभा को संबोधित करने के दौरान मनोज तिवारी ने जिया हो बिहार के लाला, जिया तू हजार साला गीत गया। वहीं, नवरात्र को देखते हुए देवी गीत भी गया और लोगों ने भी उनका साथ दिया। उनके गाने पर लोगों ने खूब नारे लगाये।

सभा को संबोधित करते हुए विधायक सह एनडीए के प्रत्याशी अनिल सिंह ने कहा कि हिसुआ विधानसभा क्षेत्र का बेटा विकास के लिए तत्पर हुए आपके आशीर्वाद से लगातार तीन बार विधायक रह चुका हूं। इस बार यदि जीत हुई, तो अपने अधूरे कार्यों को भी पूरा करूंगा ।

नवादा से अनिल शर्मा की रिपोर्ट,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here