संदिग्ध अवस्था मे युवक का शव बरामद|

0
21

पालीगंज/ मंगलवार की सुबह ख़िरीमोड थाना क्षेत्र के ख़िरीमोड टांडी के पास पाली अटौलह सड़क से 50 मीटर दूरी से एक युवक का शव बरामद हुआ है. मृतक के परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराया है.

A crowd gathered at the scene in Paliganj. SWARAJ KHABAR


जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह ख़िरीमोड थाना क्षेत्र के ख़िरीमोड टांडी पर पाली अटौलह सड़क से 50 मीटर दूरी पर एक युवक के शव को ग्रामीणों ने देखा. जिसकी सूचना गांव व आसपास के इलाके में फैलते ही घटनास्थल पर भीड़ लग गयी. मृतक की पहचान ख़िरीमोड थाना क्षेत्र के मेरा गढ़ निवासी श्रीकिशुन मांझी के 24 वर्षीय पुत्र रामबहादुर मांझी के रूप के हुआ. जिसकी सूचना मिलते ही मृतक के परिजन शव को ख़िरीमोड टांडी स्थित मृतक के घर ले गया. घटना की सूचना मिलते ही दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे ख़िरीमोड थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने शव को कब्जे में ले लिया व कानूनी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए शव को पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया.
इस मामले में मृतक के पिता श्रीकिशुन मांझी ने ख़िरीमोड थाने में अज्ञात के खिलाफ हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि मृतक रामबहादुर मांझी ख़िरीमोड टांडी पर घर बनाकर रहता था. सोमवार की रात आठ बजे वह अपने घर से खनपुरा टांडी निवासी अपने साढू बाल किशुन मांझी के पुत्र टेनी मांझी के घर छथिहार मे शामिल होने गया था. जहां से एक बजे रात को अपने घर ख़िरीमोड टांडी की ओर चल दिया. सुबह में उसकी शव ख़िरीमोड टांडी के पास पाली अटौलह सड़क से 50 मीटर की दूरी से बरामद हुई है.
मामले की पुष्टि करते हुए ख़िरीमोड थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने बताया कि परिजनों में अज्ञात के खिलाफ हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज करता है. मामला संदिग्ध है. मामले की जांच किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here