गरीबों के लिए राहत सामग्रियां उपलब्ध करा रहे मशहूर भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह |

1
66

नवादा : कोरोना की इस वैश्विक महामारी में जहां लॉक डाऊन के बाद गरीब -बेरोजगार औऱ दैनिक मजदूरों के समक्ष भुखमरी की समस्या उत्पन्न हो गयी थी । वही अब समाजसेवियों द्वारा इनके घरों का चूल्हा जलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाने लगे हैं ।
गुरुवार क़ो नवादा जिले के मशहूर भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह भी सहायता के लिए आगे आए हैं । उन्होंने जिले के प्रखंड गोविंदपुर स्थित भवनपुर ग्राम में गरीब लोगों के बीच राहत सामग्रियों का वितरण अपने सहयोगियों के साथ किया ।
इस मौके पर उन्होंने कहा इस वैश्विक महामारी में सभी क़ो आगे आकर इन गरीबों क़ो सहायता करना चाहिए । उन्होंने कहा इस विकट परिस्थिति में मैं औऱ मेरे शुभचिन्तक साथियों ने यह निर्णय लिया है कि जबतक लॉक डाऊन रहेगा हम लोगों द्वारा गरीबों के लिए राशन पानी पहुंचाने का कार्य किया जाएगा । इन लोगों के बदौलत आज मैं भोजपुरी संगीत के दुनियां में अपना पहचान बनाया है । इस सभी प्रशंसकों का हम लोग जिम्मेवारी पूर्वक राहत सामग्रियों क़ो पहुंचाने का कार्य करेंगे । इस मौके उन्होंने सभी ग्रामीण लोगों क़ो लॉक डाऊन का पालन कर सेफ डिस्टेंस बनाए रखने का अपील भी किया । उन्होंने कहा नवादा मेरा जन्मस्थली है मैं अन्य जगहों पर भी राहत सामग्रियां पहुंचाने का प्रयास करूंगा जहां ज्यादा जरूरत होगी ।
नवादा से अनिल शर्मा की रिपोर्ट

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here