Thursday, October 14, 2021
Homeबिहारसमस्तीपुर14 हज़ार रूपये के लिए अपनी माँ का हत्यारा पुत्र को पुलिस...

14 हज़ार रूपये के लिए अपनी माँ का हत्यारा पुत्र को पुलिस ढूंढने में नाकामयाब रही है।

समस्तीपुर जिले के शिवाजीनगर में सिर्फ 14 हज़ार रूपये के लिए माँ की हत्या करने वाले कलयुगी पुत्र का तीन सप्ताह बाद पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग।

समस्तीपुर में सिर्फ 14 हज़ार रूपये के लिए अपनी मां की हत्या करने वाले कलयुगी पुत्र को अभी तक पुलिस की टीम ढूंढने में नाकामयाब रही है। पुलिस अधीक्षक एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के पास चक्कर लगाने के बाद परिजनों के पास कोई और रास्ता नहीं बचा है।
मिली जानकारी के अनुसार शिवाजी नगर प्रखंड क्षेत्र के हथौरी थाना क्षेत्र में अगस्त के पहले सप्ताह में हुए अपराध मामले में पुलिस की टीम को अभी तक कुछ भी हाथ नहीं लगा है। हत्या के 3 सप्ताह बीत जाने के बाद भी परिजन इस बात से काफी चिंतित हैं कि इसमें अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। परिजनों ने कहा कि वे अनुमंडल पुलिस अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक मानव जीत सिंह ढिल्लों से मिलकर उन्हें इस मामले को लेकर लिखित आवेदन भी दे चुके हैं। स्थानीय सूत्रों के अनुसार आरोपी युवक को कई बार गांव में खुलेआम आता – जाता देखा गया हैं। वही इस मामले में हथौरी थाना में दर्ज कांड संख्या 113/2021 में अभी तक केस दर्ज होने के अलावा कोई खास कार्रवाई पुलिस की टीम की ओर से नहीं देखने को मिला है। वही प्राथमिकी में नामजद आरोपी हथौड़ी थाना क्षेत्र के बन्दा गांव निवासी गणेश राय के 25 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार उर्फ राहुल एवं उसकी पत्नी गुड़िया देवी का पुलिस की टीम अभी तक कोई पता नहीं लगा पाई है। हत्या की घटना के बाद से ही पूरे परिवार के साथ घर छोड़कर फरार है लेकिन स्थानीय सूत्रों का कहना है कि उनको गांव में कई बार आते जाते देखा गया है।
आपको बताते चले की शिवाजी नगर प्रखंड क्षेत्र के हथौरी थाना क्षेत्र के बंदा गांव में 14 हज़ार रूपये के लिए एक महिला की हत्या कर शव को गायब करने का मामला सामने आया था। महिला के भाई अभिराम उनके सौतेले पुत्र राहुल कुमार पर आरोप लगाते हैं कि महज 14 हज़ार रूपये के लिए राहुल ने उनकी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी एवं लाश को गायब कर दिया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि मृत महिला का पति दूसरे शहर में मजदूरी करते है। बीते 5 अगस्त से एक-दो दिन पूर्व महिला के पति गणेश राय ने 14 हज़ार रूपये अपनी पत्नी को भेजे थे। उसी पैसे को लेकर सौतेले पुत्र राहुल से विवाद हुआ। जिसके बाद उसने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गायब कर दिया। महिला के भाई अभिराम बताते हैं कि उन्हें किसी अज्ञात स्रोत से इसकी जानकारी मिली। जिसके बाद आनन-फानन में वह अपना काम – धंधा छोड़कर समस्तीपुर पहुंचे और शिवाजी नगर ओपी में केस दर्ज करवाया है। जिसमें राहुल कुमार उसकी पत्नी एवं उसकी दादी को आरोपित किया है। बावजूद इसके पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की है एवं सामाजिक लोग भी महिला की हत्या एवं लापता से जुड़ी कोई भी जानकारी देने से इनकार करते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments