Thursday, October 14, 2021
Homeबिहार14 और 15 जुलाई को प्रभावित रहेंगी दरभंगा-समस्तीपुर रूट की कई ट्रेन

14 और 15 जुलाई को प्रभावित रहेंगी दरभंगा-समस्तीपुर रूट की कई ट्रेन

बिहार : नदियों में जल का स्तर बढ़ जाने से दरभंगा-समस्तीपुर रेल खंड पर मुक्तापुर- समस्तीपुर स्टेशनों के बीच के कई ट्रेनों का शॉर्ट टर्मिनेशन, शार्ट ओरिजिनेशन और मार्ग परिवर्तित करने का फैसला किया है।

पूर्व मध्य रेलवे के दरभंगा-समस्तीपुर रेल खंड पर मुक्तापुर-समस्तीपुर स्टेशनों के मध्य रेल पुल सं. 01 पर पानी के बढ़ते स्तर को देखते हुये कुछ ट्रैने बाधित रहेगी। इस रूट पर 14 और 15 जुलाई को कई ट्रेन की सेवाएं प्रभावित रहेंगी। यात्रियों को यात्रा के दौरान इन ट्रेनों की पूर्व में जानकारी लेना अनिवार्य है।

जयनगर से 14 जुलाई को प्रस्थान करने वाली 01062 जयनगर-लोकमान्य तिलक टर्मिनस स्पेशल ट्रेन जयनगर के स्थान पर मुजफ्फरपुर से चलाई जायेगी।
जयनगर से 15 जुलाई को प्रस्थान करने वाली 04673 जयनगर-अमृतसर स्पेशल ट्रेन जयनगर के स्थान पर समस्तीपुर से चलाई जायेगी।

कुछ ट्रेन के मार्ग परिवर्तन किए गए हैं।
दरभंगा से 14 जुलाई को प्रस्थान करने वाली 09166 दरभंगा-अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित मार्ग दरभंगा-समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग दरभंगा-सीतामढ़ी- मुजफ्फरपुर के रास्ते चलायी जायेगी।

दरभंगा से 14 जुलाई को प्रस्थान करने वाली 02569 दरभंगा-नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित मार्ग दरभंगा-समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर-छपरा-गोरखपुर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग दरभंगा-सीतामढ़ी-सिकटा-नरकटियागंज-गोरखपुर के रास्ते चलायी जायेगी।

दरभंगा से 14 जुलाई को प्रस्थान करने वाली 05559 दरभंगा-अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित मार्ग दरभंगा-समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग दरभंगा-सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर के रास्ते चलायी जायेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments