Thursday, October 14, 2021
Homeउत्तर प्रदेशगाजीपुरहर पार्टियों ने ब्राह्मणों को छला है। राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ विधानसभा में...

हर पार्टियों ने ब्राह्मणों को छला है। राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ विधानसभा में निर्दलीय उतरेगा।

राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ गाजीपुर के तत्वधान में मुहम्मदाबाद शहनिन्दा स्थिति किड्स ज़ोन में आज के राजनीतिक परिवेश में ब्राह्मणोंके दायित्व पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें नव नियुक्त जिला संरक्षक हरिप्रकाश महाराज का अभिनंदन भी किया गया। सर्वप्रथम अपने आराध्य परशुराम जी की पूजा अर्चना की और सभी ने पुष्प अर्पित कर प्रणाम किया ततपश्चात विचार गोष्ठी में सभी ने अपने अपने विचार रखें मुख्यवक्ता के रूप में महासंघ के जिलाध्यक्ष ब्राह्मण कुमार अमित जी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि सभी लोग जानते है कि ब्राह्मणों पर अत्याचार किस जाति द्वारा किया गया है और अभी भी हो रहा है और एक जाति की पार्टी आज परशुराम जी की मूर्ति लगवाने की बात करती है और एक जाति की पार्टी जिसके लोगों ने सबसे ज्यादा फर्जी SC St के मुकदमे ब्राह्मणों पर किए है वो ब्राह्मण सम्मेलन कराती फिर रही है, आज के परिवेश में हर पार्टियों ने ब्राह्मणों को छला है पर हम सब अपना दायित्व तय करे कि हमे क्या करना है फिर से किसी के बहकावे में और किसी के पीछे बिना सोचे समझे पिछलगु नही बनना है और अपना उत्तरदायित्व भी तय करना है कि परशुराम जिनके युग मे जन्मे रावण को आदर्श मानना है या अपने आराध्य परशुराम जी को, हम सब परशुरामवंशी है रावण वंसी नही रावण विद्वान था लेकिन पूजनीय कदापि नही अनाचारी था इस लिए परशुराम जी की पूजा होती है, राम जी की पूजा होती है रावण की नहीं। वैसे ही आज के परिवेश में भी कुछ अनाचारी ब्राह्मण होने का दिखावा कर रहे है जिनके भ्रम में अपने ब्राह्मण बंधु भी गलत की पहचान नहीं कर पा रहे है आज समय है कि रावण वंशियो के बजाय परशुरामवंशीयो के लिए लिखे बोले और दो कदम संघर्ष में चले। पूरा समाज आज हमारी तरफ देख रहक़ है इस लिए अपने ब्राह्मणत्व को जगाए, कोई भी राजनैतिक पार्टी आपके पास आते है तो उससे पूछे कि वो आज तो आया है इससे पहले कितनो ब्राह्मणों के लिए संघर्ष किया , कितने ब्राह्मणों की आवाज उठाई और कितने सहायता किये कोई उत्तर देने की स्थिति में नही है।

जरूरत पड़ी तो राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ गाजीपुर अपना ब्राह्मण चेहरा विधानसभा में निर्दल प्रत्याशी के रूप में उतारेगा। हम सबका सम्मान करते है अबके हक की बात करते है लेकिन जब ब्राह्मण की बात आती है तो कोई नहीं करता अब इसका जवाब देने का समय आगया है
आगे संरक्षक धर्मदूत हरिप्रकाश जी ने सबके प्रतिकृतयज्ञता जाहिर की और महासंघ को हर तरफ से सहयोग और संरक्षण का भरोसा दिलाया।
कार्यक्रम में मुख्यरूप से जिला प्रभारी अतुल पाण्डेय, मुहम्मदाबाद तहसील प्रभारी सुधीर मिश्रा, जिलाउपाध्यक्ष आशुतोष पाण्डेय, मीडिया प्रभारी कृष्ण कुमार मिश्र, शोशल मीडिया प्रभारी दीपक तिवारी, गौतम पाण्डेय, हरिशंकर पाण्डेय, कामेश्वर नाथ तिवारी, अमित उपाध्याय, सत्यप्रकाश पाण्डेय, धनंजय उपाध्याय, शिवम पाण्डेय, सर्वेश, अश्वनी मिश्रा, सुनीत मिश्रा, हरिओम पाण्डेय, पंकज तिवारी, चमचम चौबे, अभिषेक तिवारी, जयप्रकाश, प्रणव, सजंय चौबे, तारकेश्वर चौबे, सुनील तिवारी, रमाकांत तिवारी, एवं पवन पाण्डेय सहित सैकड़ो ब्राह्मण मौजूद रहे अध्यक्षता उसरी के सुरेश उपाधयाय जी ने एवं संचालन जिला महामंत्री रंजन तिवारी जी ने किया। कृष्ण कुमार मिश्रा, स्वराज ख़बर गाजीपुर।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments