Wednesday, October 13, 2021
Homeबिहारसमस्तीपुर जिले के अंतर्गत बड़ा हादसा। तेज हवा और बारिश के कारण...

समस्तीपुर जिले के अंतर्गत बड़ा हादसा। तेज हवा और बारिश के कारण नदी में डूबी नाव 7 लोग लापता।

समस्तीपुर जिले के अंतर्गत चकमेहसी थाना क्षेत्र के नामापुर गोदाईपट्टी के समीप शांति नदी में शुक्रवार की देर शाम ग्रामीण से भरी नाव पलट गई !

नाव पर 14 से 15 लोग सवार थे! जिसमें से 7 लोग लापता बताए जाते हैं !स्थानीय गोताखोर सभी की तलाश में जुटे हुए हैं। अंधेरे होने के कारण बचाव कार्य में परेशानी हो रही है। इधर हादसे की सूचना पर चकमेहसी थाना अध्यक्ष B D O और C O आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य का जायजा लिया।

ग्रामीणों ने बताया कि हादसे में लखींद्र राम की बेटी दामाद व उनके परिवार के एक बच्चा पैक्स अध्यक्ष राजेश शाह के भाई सुशील साह एवं अर्जुन साहऔर प्रेमलाल साह के 2 पुत्र के लापता होने की खबर है। ग्रामीणों ने बताया कि एक युवक को स्थानीय मछुआरों के सहयोग से नदी से निकाला गया है। जिसकी पहचान नीरज महतो के रूप में हुई है। उनका ग्रामीण स्तर पर ही इलाज कराया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार नाव पर सवार कुछ लोग नामापुर से सामान खरीदने के लिए चकमेहसी बाजार आए थे। सामान की खरीदारी के बाद सभी घर जाने के लिए सोरमार ढाला के पास नाव पर सवार हुए थे। उनके अलावा शोरमार ढाला स्थित बांध पर रह रहे कुछ बाढ प्रीत भी अपने घर जाने के लिए नाव पर सवार हुए थे। नदी से निकालने गए युवक ने ग्रामीणों को बताया कि नाव जब शांति नदी पुलिया के पास पहुंची उसी समय अचानक तेज आंधी के साथ बारिश शुरू हो गई। जिससे नाव असंतुलित हो गई नदी में पलट गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments