Sunday, October 17, 2021
Homeबिहारशादी के बाद घरवालो से जान का ख़तरा

शादी के बाद घरवालो से जान का ख़तरा

सीतामढ़ी जिले के डुमरा प्रखंड के विश्वनाथपुर और और कैलाशपुरी इलाके के रहने वाले युवक और युवती दोनों बचपन से एक स्कूल और क्लाश में पढ़ाई के दौरान आपस में प्रेम हो गया दोनो ने घर से भागकर शादी कर लिया लेकिन शादी की सूचना घर वालों को मिलने पर नराज हो गये और दोनों को जान से मारने की धमकी देने लगे।इस बात से चिंतित दोनो प्रेमी युगल ने अपनी जान के खरे को देखते हुए एक सार्वजनिक वीडियो जारी किया हैं जिसमें अपनी जिंदगी को बचाने की गुहार लगा रहे हैं. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में लड़की भी अपनी शादी की बात कहते हुए घरवालों से विनती कर रही है अब कोई ऑप्शन नहीं है मेरा पीछा करने के बजाय हमें हमारा जीवन जीनें दें।
इस प्रेमी युगल ने मेजरगंज के एक मंदिर में शादी कर ली है। शादी के बाद उन्होंने अपने घरवालों से खुद की जान काे खतरा बताया है। उन्होंने कहा है कि कोर्ट में हम शादी कर चुके हैं, इसे गलत समझें या सही, लेकिन उनके पास अब साथ रहने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं। लड़की भी वीडियो में विनती कर रही है कि वो तलाक नहीं ले सकती, उन्हें साथ रहने दिया जाए। जानकारी के अनुसार लड़का-लड़की दोनों अलग जातियों के होने की वजह से लड़की के परिजनों से ही इस रिश्ते को मंजूर नहीं मिली है।
इसलिए उन्होंने घर से भागने का फैसला कर लिया था। इसके बाद अब यह घर से भागकर कहीं अन्यत्र जगह पर छिपकर रह रहे हैं। वहीं से इन्होंने अपने वाट्सएप्प पर यह वीडियो पोस्ट किया है। उनका कहना है कि हम एक दूसरे से प्यार करते थे इसलिए हमने शादी कर ली लेकिन अब हमें परिजनों से खतरा है। लड़के का कहना है कि लड़की की जान को ज्यादा खतरा है और इसके परिजन लगातार पीछा कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments