Tuesday, October 12, 2021
Homeउत्तर प्रदेशबलियायूपी में बेहतरीन लीडर और वक्ता के तौर पर युवाओं की सबसे...

यूपी में बेहतरीन लीडर और वक्ता के तौर पर युवाओं की सबसे पहली पसंद है सुभासपा के डा. अरविंद राजभर

उत्तर प्रदेश में 2022 का विधानसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में सभी पार्टियां जनता का मिजाज टटोलने में लगी हुई है और चाहती है कि किसी न किसी तरीके से जनता हमारी पक्ष में हो। बड़ी पार्टियां प्रदेश की छोटी पार्टियों से डरी हुई है। बड़ी पार्टियां जानती है कि छोटी पार्टियां उत्तर प्रदेश में खेल बिगाड़ सकती हैं। सभी राजनीतिक दल इस बात को भी जानते हैं कि दिल्ली का रास्ता उत्तर प्रदेश से ही होकर जाता है। वैसे भी उत्तर प्रदेश में बढ़ती महंगाई, गिरती शिक्षा का स्तर, युवाओं को रोजगार ना मिलना, केंद्र सरकार द्वारा देश की तमाम व्यवस्थाओं का निजीकरण जैसे तमाम मुद्दों से जनता त्रस्त है और प्रदेश की वर्तमान सरकार इसको समझ भी गई है। सभी पार्टियां जैसे कांग्रेस,भाजपा, सपा सुभासपा, बसपा, आम आदमी पार्टी सब जनता के बीच जाना शुरू कर दिये है और तमाम राजनीतिक हथकंडे अपना रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच 2017 विधानसभा चुनाव से ज्यादा चर्चा में आई सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अब उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों में अपना खास जगह बना चुकी है।

कहा जाता है कि जिस ओर जवानी चलती है उस ओर जमाना चलता है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव एवं उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व राज्यमंत्री डॉ अरविंद राजभर अपनी मेहनत के बल पर एक विशेष वक्ता और लीडर के रूप में जाने जाने लगे हैं। लगातार 11 सितंबर 2021 से लेकर 29 सितंबर 2021 तक डॉ अरविंद राजभर उत्तर प्रदेश के तमाम जगहों जैसे गाजियाबाद, लखीमपुर खीरी, बस्ती, पीलीभीत, खलीलाबाद, महाराजगंज, गोरखपुर, बलरामपुर, बांसडीह पासवान सम्मेलन, गाजीपुर रेवतीपुर, अंबेडकरनगर,आजमगढ़,मऊ, देवरिया, कुशीनगर, चंदौली, वाराणसी मैं सम्मेलन और संगोष्ठी कर रहे हैं। बड़े उम्र के लोगों के साथ युवा भी बहुत पसंद कर रहे हैं। बहुत युवा डॉ अरविंद राजभर को अपना प्रेरणा स्रोत मानने लगे हैं।

लोग कह रहे हैं कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसने जिस काम के लिए अपना स्टैंड लिया अपना कदम कभी पीछे नहीं खींचा । चुनाव हारने के बाद भी सुभासपा के कार्यकर्ता और प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय नेता तक जनता के बीच रहे। साहसिक शब्दों के साथ अरविंद राजभर का ओजस्वी भाषण नौजवानों को खूब पसंद आ रहा है यही वजह है कि जहां डॉ अरविंद राजभर जहां पहुंच रहे हैं वहां युवाओं और महिलाओं की सबसे बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments