Monday, October 11, 2021
Homeबिहारपटनामोहर्रम पर्व को लेकर अनुमंडल कार्यालय परिसर में हुई बैठक।

मोहर्रम पर्व को लेकर अनुमंडल कार्यालय परिसर में हुई बैठक।


पालीगंज/ बुधवार को आगामी मोहर्रम पर्व को लेकर स्थानीय अनुमंडल परिसर में एसडीओ ने शांति समिति की बैठक बुलाया। जानकारी के अनुसार बुधवार को आगामी मोहर्रम पर्व को लेकर पालीगंज अनुमंडल कार्यालय में शांति समिति की बैठक बुलाई गई।

बैठक की अध्यक्षता पालीगंज एसडीओ मुकेश कुमार ने किया। बैठक में स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं मुस्लिम समाज के लोग भी शामिल हुए। वही इस बैठक में कोविड गाइडलाइन के तहत ही मोहर्रम पर्व मनाने का निर्देश सभी लोगों को दिया गया। इस दौरान एसडीओ मुकेश कुमार ने कहा कि सामाजिक भाईचारा बना कर मोहर्रम पर्व को लोग बनाये। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार के तरफ से जारी कोविड गाइडलाइन के तहत ही पर्व मनाने की छूट दी गई है।

मोहर्रम पर्व के दौरान जुलूस पर पूरी तरह रोक रहेगी। सभी लोग कोरोना नियमो का पालन करते हुए घर पर ही मोहर्रम पर मनाए और गलत अफवाहों से भी बचे रहे। अगर क्षेत्र में कोई व्यक्ति गलत अफवाह फैलाकर अराजकता फैलाना चाह रहा है तो तुरंत इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दे ताकि उसपर कारवाई की जाए।
मौके पर पालीगंज बीडीओ चिरंजीवी पांडेय, पालीगंज सीओ, ख़िरीमोड थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार, पालीगंज थाना के एसआई अरुण सिंह, माले नेता अनवर हुसैन, किसान महासभा के नेता दिलीप ओझा सहित अन्य लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments