Thursday, October 14, 2021
Homeबिहारबेतिया में शराब पीने से 16 लोगों की मौत

बेतिया में शराब पीने से 16 लोगों की मौत

बिहार सरकार ने तो शराब पूरे तौर पे बंद कर दी है फिर भी शराब की बिक्री चोरी छुपे हो ही रही है। बिक्रेता अपने फायदा के लिए शराब में जहरीली चीजे मिला कर बनाते है, जिसके कारण न जाने कितने लोगो की जान जा रही है।

जहरीली शराब पीने से लोगो की मौत की ख़बर हमेशा सुनने को मिलते रहती है। मामला बिहार के बेतिया का है जहां शराब पिने से 16 लोगों की जान चली गई।

पश्चिम चम्पारण के लौरिया और रामनगर में कई लोगों की जान चली गई है। सभी की मौत जहरीली शराब पीने से होने की आशंका जताई जा रही है।

लौरिया के प्रभारी थानाध्यक्ष केपी यादव ने बताया कि देउरवा के ठग साह, सुरेश साह समेत अन्य को आरोपित किया गया है। मामले मे ठग सुमित गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। मरने वालों में देउरवा के बिकाउ अंसारी, रामवृक्ष पासी, लतीफ शाह, भगवान पांडा,

डीएम कुंदन कुमार के अनुसार पिछले 2-3 दिनों में (पश्चिम चंपारण के) एक गांव में रहस्यमय तरीके से करीब 8 लोगों की मौत हो गई। उनके परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों ने शराब के सेवन का उल्लेख नहीं किया है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है।
जानकारी के अनुसार जहरीली शराब ने अबतक 16 लोगों की जान ली है , 5 आरोपित हिरासत में है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments