Friday, October 15, 2021
Homeउत्तर प्रदेशवाराणसीबाढ मे फंसे लोग को राहत कैम्पों में पहुचाने एवं जागरूक में...

बाढ मे फंसे लोग को राहत कैम्पों में पहुचाने एवं जागरूक में लगे पोस्ट वार्डेन।

प्रयागराज दारागंज सलोरी बघाडा मे बाढ को देखते हुये सिविल डिफेन्स के पोस्ट वार्डेन राजेन्द्र कुमार तिवारी। दुकानजी नगर निगम के स्वच्छता ब्रांड एम्बेसडर घूम घूम कर लोगों को जो निचे मंजिलों मे पानी भरा होने के कारण उपर शरण लिए है कोई छत पर है

उनका सासन प्रसासन नगर निगम के रैन बसेरा स्कूल कालेज में जाकर शरण ले जो आपके सुविधा के लिये इन्तजाम किये गये है वहां पर आपके खाने पिने की सुविधा सासन ने किया है। मकानो मे भरे बाढ के पानी के कारण मकान गिर सकता है बीमारी से भी बच सकते हैं आपके हर सहयोग के लिए आपके घरो से कैम्प तक पहचाने के लिए नाँव की व्यवस्था SDRF, NDRF की टिम एवं पुलिस प्रशासन सिविल डिफेन्स के स्वयसेवको द्वारा आपको सुरक्षित स्थानों तक पहुंचाने के अपनी जिम्मेदारी के साथ अपनी-अपनी डियूटी बाखुबी निभा रहे है।

स्वास्थ्य विभाग डाक्टर सभी आपके लिए सहयोग मे लगे हैं। सासन प्रसासन के निर्देश का पालन करते हुये जो लोग घरों में फंसे है वे घर खाली कर सुरक्षित स्थानों पर शरण ले बाढ की जगह पर बिजली लाईट न होने से घरों के अन्दर गन्दगी कितने प्रकार के जानवरों से बचाने के लिए हर सम्भव प्रयास किया जा रहा है।

सिविल डिफेन्स के सभी स्व्यमसेवक हर सम्भव आपके सहयोग सासन प्रसासन के साथ लगा है। श्रद्धा मिश्रा वाराणासी स्वराज ख़बर।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments