Wednesday, October 13, 2021
Homeउत्तर प्रदेशबलियाबांसडीह विधानसभा की चुनावी सरगर्मी बढ़ा सकता है डॉ अरविंद राजभर का...

बांसडीह विधानसभा की चुनावी सरगर्मी बढ़ा सकता है डॉ अरविंद राजभर का युवाओं से संवाद।


बलिया / सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के द्वारा 25 अगस्त 2021 दिन बुधवार को अपने चहेते विधानसभा बांसडीह में युवा संवाद{ युवा चेतना संगोष्ठी} का आयोजन किया गया है ।जिसके मुख्य अतिथि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव एवं उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व राज्यमंत्री डॉ अरविंद राजभर जी होंगे।



इस विषय पर हमारे जनपद बलिया ब्यूरो चीफ माइकल भारद्वाज से बात करते हुए श्री सुनील सिंह ने कहा कि देखिए कहां गया है कि *जिस ओर जवानी चलती है उस ओर जमाना चलता है* आज के युवा चाहे किसी भी क्षेत्र में हो राजनैतिक या शैक्षणिक या कोई भी क्षेत्र हो, युवा जिस ओर जायेगा उत्तर प्रदेश का भविष्य खिंचता जाएगा। इसी परिपेक्ष में विधानसभा स्तर पर बांसडीह में युवा संगोष्ठी का आयोजन किया गया है। जिसके मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव और विधान सभा बांसडीह से चुनाव लड़ चुके युवा दिलों की धड़कन, युवाओं में जोश भरने वाले डॉ अरविंद राजभर जी होंगे और यह कार्यक्रम हम लोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय ओमप्रकाश राजभर जी के निर्देश पर उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों के सभी विधानसभाओं में चल रहा है।

इस सम्मेलन में लगभग 3000 से 4000 युवाओं के शामिल होने की है संभावना।
और अपने नेता डॉ अरविंद राजभर की बातों को सुनेगें। डॉ अरविंद राजभर जी पूरे प्रदेश में अपने बातों को युवाओं के प्रति उनका आकर्षण इतना है कि कहीं भी रहते हैं तो युवा उनसे जुड़ने का कार्य करते हैं। प्रदेश के पूर्वी छोर पर सबसे अंतिम विधानसभा बांसडीह है और बलिया क्रांतिकारियों की धरती है, कोई भी कार्य जब बलिया से शुरू होता है तो उसका अंत बड़ा सुखद होता है जैसे जयप्रकाश नारायण जी जो संपूर्ण क्रांति का नारा दिये थे, उन्होंने भी शुरुआत बलिया से की थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments