Wednesday, October 13, 2021
Homeउत्तर प्रदेशबलियाबलिया के बिसौली में आप के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी...

बलिया के बिसौली में आप के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह का आगमन।

बलिया – जनपद बलिया के बांसडीह विधानसभा अंतर्गत बिसौली मंडी पर दिन के ठीक 12:00 बजे आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह का आगमन हो रहा है। इस विषय में बांसडीह विधानसभा के आम आदमी पार्टी के प्रभारी बलवंत सिंह हमारे जनपद बलिया संवाददाता माइकल भारद्वाज से बात करते हुए बताएं की जगह-जगह जनपद बलिया में और पार्टी कार्यालय पर संजय सिंह का स्वागत पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा। प्रोटोकॉल के हिसाब से दिन के ठीक 12:00 बजे सहतवार मार्ग से होते हुए बिसौली पहुंचेंगे, जहां एक बड़ी जनसभा रखी गई है।

SANJAY SINGH parliament member

बलवंत सिंह ने बताया कि संजय सिंह का यहां आने का लक्ष्य सिर्फ सदस्यता अभियान को जोर दिया जाए और उत्तर प्रदेश में बलिया से आगाज करते हुए एक करोड़ नये सदस्य बनाया जाए। साथ ही बलवंत सिंह ने कहा कि शिक्षा की इतनी बेहतरीन व्यवस्था कर दिया जाए जो अशिक्षित बच्चे हैं उनके पास शिक्षा पहुंच जाए।
भारतीय जनता पार्टी इस विषय पर एकदम फेल है। भारतीय जनता पार्टी नियम तो बनाती है लेकिन खुद पालन नहीं करती है। भारतीय जनता पार्टी का धरातल पर कोई काम सफल नहीं हैं।

हमारे संवाददाता के सवाल पर कि आपने आम आदमी पार्टी ही क्यों ज्वाइन किया इसके जवाब में बलवंत सिंह ने कहा कि मैं सात वर्षों से भारत स्वच्छता अभियान से जुड़ा हूं और यह झाड़ू मैंने खुद के दम पर उठाया था और अपने जनपद के तमाम गांव में मैंने सफाई अभियान चलाया है। मैं लखनऊ से दिल्ली, भोपाल, मध्य प्रदेश तमाम प्रदेशों में झाड़ू लगाया है। मैं कई बार स्वच्छता अभियान के तहत योगी आदित्यनाथ को बलिया बुलाने की कोशिश की है जिलाधिकारी के माध्यम से लेकिन यह नहीं हो पाया। हमारे सुबे के मुखिया के पास इसके लिए समय नहीं है। जितना सफाई, सफाई कर्मचारी को करना चाहिए उतना नहीं करते हैं सिर्फ लोगों को गुमराह करते हैं।

बलवंत सिंह ने कहा कि मुझे इस बात का कोई लालच नहीं है कि आम आदमी पार्टी हमें बांसडीह विधानसभा लड़ने के लिए टिकट दे। हम पहले से ही सेवक रहे हैं और सेवा करना हमारा धर्म है बाकी निर्णय तो शीर्ष नेतृत्व का है। मैं किसी पद पर हूं या ना रहूं लेकिन हमारी सेवा जारी रहेगी।
माइकल भारद्वाज बलिया (उत्तरप्रदेश)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments