Tuesday, October 12, 2021
Homeबिहारप्रेमी ने प्रेमिका को लेकर शादी की नियत से हुआ फरार

प्रेमी ने प्रेमिका को लेकर शादी की नियत से हुआ फरार

लड़की के पिता ने थाने में कराया नामजद प्राथमिकी दर्ज
अभियुक्तों को गिरफ्तार करने गए पुलिस वाहन को ग्रामीणों ने वाहन रोक

नवादा : गोविंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बकसोती बाजार से एक युवक मोनु कुमार ने अपने ही गांव के 14 वर्षिय नबालिग युवती निभा कुमारी को 3 जुलाई को घर से भगा ले गया ।
युवती के पिता धर्मेंद्र मालाकार ने मंगलवार को थाने में लिखित आवेदन देकर अपने ही बाजार के मोनु कुमार तथा उनका चार दोस्तों पर नामाजाद प्राथमिकी दर्ज कराया गया। आवेदन के अनुसार लड़की को शादी के नियत से घर से भागने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाया।


लड़की के पिता धर्मेंद्र मालाकार ने बताया की 3 जुलाई को हमारी 14 वर्षिय पुत्री निभा कुमारी घर से अपनी सहेली राधा कुमारी पिता कारू विश्वकर्मा के साथ ट्युशन पढ़ने गई थी।

ट्युशन से वापस नहीं आने पर खोजबीन किया गया लेकिन बच्ची का कहीं पता नहीं चला, तब बेटी की सहेली राधा कुमारी से पुछताछ किए तो वह बताई की मोनु कुमार ,और उसका साथी विक्कू कुमार,रघु चौधरी, अंकित कुमार ने मोटरसाइकिल से लेकर भाग गया।

वहीं बताया जाता है की राधा कुमारी ने लड़की को ट्युशन से बुलाकर लाने की काम किया और विक्कू कुमार की लुना मोटरसाइकिल तथा रघु चौधरी हिरो मोटरसाइकिल से सभी एक साथ में नवादा तक लड़का लड़की को पहुंचाने का काम किया।


वहीं उक्त लड़का लड़की ने शादी का फोटो मीडिया पर और फेसबुक पर वायरल किया जो ग्रामीणों द्वारा देखे जाने के बाद चर्चा का विषय बन गया शादी का फोटो देखकर लड़की के पिता ने थाना पहुंचकर लड़की की बरामदगी को लेकर गुहार लगाया।

लड़की के पिता की बातों को सुनकर एवं दिए गये आवेदन के अनुसार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने गए पुलिस वाहन को रोककर ग्रामीणों ने हंगामा करने लगा। काफी मशक्कत के बाद 2 लोगों को हिरासत में लिया गया और पूछताछ जारी है।

वहीं थानाध्यक्ष डॉक्टर नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल किया गया है और भगाने में सहयोग के लिए दो अभियुक्तों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है जल्द ही लड़की की बरामद की जाएगी।
नवादा से अनिल शर्मा की रिपोर्ट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments