Tuesday, October 12, 2021
Homeबिहारप्रशासन की लापरवाही ने छोटू की ली जान

प्रशासन की लापरवाही ने छोटू की ली जान

रतसर हत्याकांड में मृतक की पत्नी कलावती देवी और बेटी ममता ने गड़वार थाने से न्याय की गुहार लगाई

बलिया : बलिया के गड़वार थाना अंतर्गत नवनिर्वाचित रतसर नगर पंचायत में 19 जुलाई 2021 रात्रि 8:00 बजे के करीब घरेलू जमीनी विवाद में छोटू वर्मा पुत्र स्व. अलगू वर्मा (40 वर्ष ) की हत्या ,उनके ही भाई ने कर दी हत्या के आरोपित किशोर वर्मा ,किशुन वर्मा, उषा देवी, अमृता वर्मा, अमित वर्मा बताय जा रहे है ।
पुलिस ने धर्मेंद्र वर्मा नाम के व्यक्ति को पहले दिन ही गिरफ्तार कर लिया है, बाकी आरोपित अभी भी फ़रार हैं। मृतक छोटू वर्मा की पत्नी कलावती देवी को भी बेरहमी से पीटा गया था ।

ख़बर के अनुसार छोटू वर्मा ने दो दिन पहले ही रतसर चौकी में बताया था कि मेरे भाई लोग मुझसे झगड़ा करते हैं था जान से मरने की धमकी भीदेते है। पुलिस से छोटू अपनी सुरक्षा की गुहार लगता रहा मगर प्रशासन ने कोई भी सकारात्मक कदम नहीं उठाया ।
अगर प्रशासन समय से अपना काम कर देती और छोटू की मदद कर देती तो शायद वो जिंदा होता।

छोटू की पत्नी कलावती वर्मा का इलाज सदर हॉस्पिटल बलिया में चल रहा था जिसकी हालात अब ठीक है। घटना वाले दिन मौके पर सदर सीओ ,थाना प्रभारी गड़वार ,चौकी इंचार्ज रतसर अपने दल बल के साथ पहुंचे थे तथा पूर्ण रूप से सुरक्षा का आश्वासन भी दिया है।

मृतक की पत्नी कलावती देवी का कहना है कि मेरी 13 वर्ष की छोटी बच्ची ममता और 7 वर्ष का छोटा पुत्र मुकेश है ।मुझे अपना जीवन जीने का कोई आधार नहीं है अगर प्रशासन और सरकार हमारी मदद नहीं करती है तो हम गड़वार थाने में ही अपनी जान दे देंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments