Sunday, October 17, 2021
Homeउत्तर प्रदेशबलियापेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों से आम जनता पर क्या...

पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों से आम जनता पर क्या प्रभाव पड़ा।

बलिया- बताते चलें कि पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों को देखते हुए हमारे जनपद बलिया ब्यूरो चीफ माइकल भारद्वाज ने इस विषय पर खुद पेट्रोल पंप पर जाकर तहकीकात किये और ग्राहकों की राय जानी।

जैसे ही उन्होंने ग्राहक से सवाल किया की लगातार पेट्रोल और डीजल के मूल्य में वृद्धि हो रहा है कैसी परेशानियां आप सबके बीच आ रहे हैं तो उसने बताया कि परेशानियां तो बहुत हो रही है ।पहले ₹100 का पेट्रोल लेते थे तो कई किलोमीटर आसानी से चले जाते थे लेकिन अब तो ₹100 का तेल लेने पर सोचना पड़ रहा है कि बाजार से भी आ जाऊंगा कि नहीं और कहीं जरूरी काम से जाना है तो मजबूरी है पेट्रोल डालना ही पड़ेगा क्योंकि सरकार ने अपना सारा सिस्टम गड़बड़ कर लिया है।

एक ग्राहक ने तो पेट्रोल की जगह पर सरकारी ऑफिस के कर्मचारियों को कहा कि किसी ऑफिस में जाइए बिना घुस का काम नहीं हो रहा है। हम आम जनता तो मजबूर हैं। पेट्रोल पंप से हम हिंदुस्तानियों को ठगा जा रहा है। यह सरकार निकम्मी है ।गद्दार है, फिर भी लोकतंत्र में होशियार हैं। अब तो समय आ गया है कि बाइक चलाना ही बंद कर दें।

तीसरे ग्राहक से बातचीत करते समय व्यक्ति ने बताया कि देखिए परेशानियां तो हो रही है लेकिन सरकार भी क्या कर सकती है ।तेल की जो कीमत बढ़ रहा है वो इंटरनेशनल मार्केट से बढ़ रहा है ।हां परेशानियां हो रही है लेकिन देश में ऐसा ही है तो क्या करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments