Friday, October 15, 2021
Homeउत्तर प्रदेशबलियापुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश के निर्देश पर साइबर अपराध...

पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश के निर्देश पर साइबर अपराध जागरूकता एवं व्यापारी संगोष्ठी का आयोजन।

बलिया पुलिस लाइन बलिया के पुलिस अधीक्षक महोदय के द्वारा पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश के निर्देश पर साइबर अपराध जागरूकता एवं व्यापारी गोष्टी का आयोजन किया गया जिसमें अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल उत्तर प्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्वांचल प्रभारी श्री अरविंद गांधी के नेतृत्व में बलिया जनपद के जिला, तहसील, ब्लॉक, नगर/ कस्बे के कमिटी के पदाधिकारी भारी संख्या में उपस्थित रहे।

इस अवसर पर सभी सर्किल के सीईओ महोदय सभी थानों के प्रभारी साइबर क्राइम के अधिकारी एवं पैनल भारी संख्या में सुरक्षाकर्मी भी उपस्थित रहे। साइबर सेल के अधिकारियों ने साइबर फ्रॉड से बचने के उपाय बताएं। साथ ही साथ पुलिस अधीक्षक महोदय ने व्यापारियों की समस्या को सुना और उनका लिखित सुझाव भी लिया ।उन्होंने कहा कि हम इसको कोशिश करेंगे कि आपके सुझाव के अनुसार पुलिस विभाग को हम और बेहतर बनाएंगे। व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक महोदय के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

श्री अरविंद गांधी प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्वांचल प्रभारी ने अपने संबोधन में कहा कि गुड पुलिसिंग के लिए आवश्यक है अच्छे व्यवहार कुशल वाले अधिकारियों को थाना का प्रभारी बनाया जाए साइबर अपराध से बचने के लिए एवं व्यापारियों की समस्या के समाधान के लिए स्थानीय स्तर पर गोष्ठी का आयोजन होना चाहिए। जिला पर श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय ने आश्वासन दिया।


बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्वांचल प्रभारी श्री अरविंद गांधी, जिला प्रभारी श्री प्रदीप गुप्ता, जिला अध्यक्ष श्री प्रयाग चौहान, जिला महामंत्री विनोद वर्मा, जिला युवा अध्यक्ष श्री सतीश कुमार गुप्ता, जिला मंत्री अनिल केसरी, नगर अध्यक्ष अनिल रौनियार , अप्पू सिंह, वीरेंद्र गुप्ता, बिहारी जी स्वर्णकार, उमेश स्वर्णकार, संजय सिंह, हरिनारायण चौरसिया, विजय सर्राफ, आलोक जयसवाल, लारी साहब, अमित गुप्ता, अनिल गुप्ता, रामबाबू यादव, अमित कुमार, सुशांत सोनी आदि बहुत सारे व्यापारी पदाधिकारी भारी संख्या में उपस्थित।
अरविंद गांधी, प्रदेश उपाध्यक्ष/ पूर्वांचल प्रभारी, अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल, उत्तर प्रदेश

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments