Tuesday, October 12, 2021
Homeउत्तर प्रदेशगाजीपुरपिता ने अपनी ही बेटी का गला दबा कर की हत्या। प्रेम...

पिता ने अपनी ही बेटी का गला दबा कर की हत्या। प्रेम प्रसंग का था मामला।

गाजीपुर। जिले के रेवतीपुर थाना अंतर्गत एक गांव में शुक्रवार की देर शाम पिता ने ही दुपट्टे से गला दबाकर बेटी की हत्या कर दी। करीब तीन घंटे तक लाश घर में पड़ी रही। इसी बीच किसी ने घटना की खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता को हिरासत में ले लिया। घटना के बाद देर रात मौके पर पहुंचे एस.पी. डा. ओमप्रकाश सिंह ने आरोपी पिता से पूछ – ताछ की।

पिता ने बताया कि पुत्री का करीब चार साल से गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। कई बार समझाने के बाद भी बेटी नहीं मान रही थी। वह उससे विवाह करने का जिद्द कर रही थी। उधर बेटी के गलत चाल-चलन से मेरी बदनामी और जग हंसाई हो रही थी। ऐसे में शुक्रवार को मेरा क्रोध आपे से बाहर हो गया और ऐसी वारदात हो गई। उधर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इलाके के एक गांव के रहने वाले युवक से युवती का करीब चार साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक शादीशुदा होने के साथ फौज में तैनात है। युवती युवक से विवाह का दवाब अपने परिवार वालों पर बना रही थी। परिवार के लोग उसे समझाने में जुटे हुए थे, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी पिता ने पुलिस को बताया कि हाल के दिनों में मेरी बेटी उक्त युवक के साथ पांच दिन तक वाराणसी में थी। युवक शुक्रवार को उसे घर छोड़कर गया था। कुछ वीडियो भी वायरल करने की बात सामने आ रही है। उधर परिवार के सभी सदस्य ननिहाल गए थे। इसी बीच पिता ने पुत्री का गला दुपट्टे से कसकर उसकी हत्या कर दी। इस संबंध में एसपी डा.ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली युवती की हत्या कर शव छिपाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस के सामने मृतका के पिता ने कबूल किया है कि प्रेम प्रसंग से तंग आकर दुपट्टे से गला दबाकर पुत्री की हत्या की है। पिता को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। छानबीन में जो भी दोषी पाया जाएगा। सख्त कार्रवाई होगी।
गाजीपुर ब्यूरो चीफ :-कृष्ण कुमार मिश्रा स्वराज ख़बर।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments