Monday, October 11, 2021
Homeबिहारनालंदादिनदहाड़े एसिड अटैक मामले में पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ब्लाइंड...

दिनदहाड़े एसिड अटैक मामले में पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ब्लाइंड केस को सुलझाया।

नालंदा:- लहेरी थाना क्षेत्र के अतिसुरक्षित इलाका सर्किट हाउस के समीप दिनदहाड़े युवती पर हुए एसिड अटैक मामले में पुलिस ने 48 घंटे के भीतर इस ब्लाइंड केस को सुलझाते हुए युवती के प्रेमी समेत 5 आरोपितों को गिरफ्तार किया है।
सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि युवती का साजन कुमार नामक युवक से पिछले 7 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के परिजन शादी से इंकार कर रहे थे। इसी कारण युवती और उसके प्रेमी ने मिलकर यह फैसला लिया कि यदि एसिड से शरीर के कुछ भाग जला दिया जाए तब लड़की के परिजन शादी के लिए तैयार हो जायेगे।

डॉ सिबली नोमानी सदर डीए.स.पी.

इसी को लेकर 18 अगस्त को साजन ने अपने तीन फुफेरे भाई समेत 4 युवकों को पटना के आलंमगज से बुलाया और घटना को अंजाम दिलवाया। घटना के दिन साजन स्वयं युवती के साथ घूम रहा था। आस पास लगे सीसीटीवी में स्पष्ट दिख रहा है कि दो युवतियों के साथ वह बड़ी पहाड़ी मोहल्ले की ओर जा रहा है इसी बीच दो युवक विपरीत दिशा से आते हुए जमग में रखें एसिड को युवती पर फेंक दिया और फरार हो गया। आपको बताते चलें कि दोनों पूर्व में 2017 में घर से भागे भी थे। मगर पारिवारिक दबाब के कारण लौट कर आ गए थे। गिरफ्तार आरोपियों में सोहसराय थाना इलाके श्रृंगार हॉट मोहल्ला निवासी अमर साव का पुत्र साजन कुमार, पटना जिले के आलमगंज थाना इलाके के गुङकी मंडी निवासी प्रमोद साव का पुत्र छोटू कुमार, इसी थाना इलाके के पनानी मंदिर निवासी तिवारी साव का पुत्र रवि कुमार, रवि पांडेय, चंदन कुमार शामिल है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments