Sunday, October 17, 2021
Homeबिहारदरभंगा के जदयू विधायक शशिभूषण हजारी का निधन : उनके जाने से...

दरभंगा के जदयू विधायक शशिभूषण हजारी का निधन : उनके जाने से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति

दरभंगा : के कुशेश्वरस्थान से जदयू विधायक शशिभूषण हजारी का निधन हो गया है। वे हेपेटाइटिस बी की बीमारी से ग्रसित थे और उनका इलाज नई दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में चल रही थी। वंही उनका इलाज के दौरान गुरुवार को निधन हो गया। शशिभूषण हजारी के निधन की खबर से जेडीयू के वरिष्ठ नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं ने भी शोक जताया है।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी शोक जताते हुए कहा है कि उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। स्वर्गीय शशि भूषण हजारी का अंतिम संस्कार कोविड के प्रोटोकॉल के अनुरूप राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा ।
पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव के दौरान शशिभूषण हजारी दरभंगा के कुशेश्वरस्थान सीट से चुनाव लड़ा था। पहली बार शशिभूषण हजारी ने 2010 में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था और जीतकर विधानसभा पहुंचे थे। इसके बाद 2015 में जेडीयू के टिकट पर महागठबंधन में रहते हुए जीते थे। 2020 में भी जेडीयू के टिकट पर जीत हासिल की थी। अपने विधानसभा क्षेत्र में अपने काम को ले कर काफी लोकप्रिय थे। इस लिए यंहा की जनता ने उन्हें तीसरी बार विधायक बनने का मौका दिया था।
खबर मिली है कि शशिभूषण हजारी कई बीमारियों से ग्रसित थे। वे हेपेटाइटिस बी की बीमारी से भी जूझ रहे थे। उनके लीवर में संक्रमण था. तबीयत खराब होने के बाद पिछले कई दिनों से उनका इलाज दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में चल रहा था, लेकिन उनकी तबीयत में किसी प्रकार का सुधार नहीं हो रहा था और गुरुवार की सुबह 3 बजकर 45 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments