Tuesday, October 12, 2021
Homeबिहारमधेपुरात्रिवेणीगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता।अंतरजिला गिरोह को धर दबोचा।

त्रिवेणीगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता।
अंतरजिला गिरोह को धर दबोचा।

मामला सुपौल जिला के त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय मुख्यालय अंतर्गत लतोना उत्तर पंचायत स्थित त्रिवेणीगंज बाजार के साह सीमेंट, व्यवसाय लूट कांड एवं पिपरा थाना क्षेत्र के श्यामनगर स्थित किराना एवं छड़ सीमेंट व्यवसाय गोली कांड में अंतरजिला गिरोह के बाईक सहित तीन अपराधियों को त्रिवेणीगंज पुलिस के द्वारा घर दबोचने की है।

त्रिवेणीगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता।
जहां पुलिस ने अंतर जिला गिरोह के तीन शातिर अपराधियों को अपाची वाईक सहित धर दबोचा।
वहीं इस गिरोह में शामिल कई अन्य अपराधियों का सुराग भी पुलिस को मिला है। अपराधियों की निशानदेही CCTV कैमरा फुटेज के अनुसार घटनाक्रम में इस्तेमाल किए गये कपड़े पाए गए हैं।
गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के बाद बीते 14 अगस्त को हुई त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत मुख्य बजार के जाने माने कृष्ण अग्रवाल व्यवसायी जो साह सीमेन्ट के नाम से जाने जाते हैं।

उनके दुकान से दिन दहाड़े तीन बैखोफ अपराधियों ने हथियार के बल पर दुकान में घुस कर एक लाख रुपए लूट लिये थे। उस दौरान व्यवसायी कृष्णा अग्रवाल, पर दो गोली भी चला दी थी। जबकि गोली किसी को नही लगी। मामले को लेकर पुलिस उद्धभेदन में जुटी थी।
SP मनोज कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह एवं त्रिवेणीगंज के अन्य पुलिस की सहयोग से गुप्त सुचना के आधार पर थाना क्षेत्र के डपरखा निवासी आनंद प्रकाश उर्फ भानु यादव साथ ही सफ़ेद रंग की अपाची BR-50-M-1174 के साथ शातिर अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा।

वंही जिले के पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत श्यामनगर में 19- अगस्त संध्या के समय दो वाईक पर चार बेखौफ अपराधियों ने दुकान से बाहर बुलाकर व्यवसायी को गोली मार दी थी। घटना में रामपुर पंचायत के श्यामनगर निवासी किराना एवं छड़ सीमेंट व्यवसाय विनोद चौधरी को गोली मारकर अपराधी फ़रार कर हो गया था।

जबकि घटना में विनोद चौधरी की मौके पर हीं मोत हो गई। हालाकि इस घटना में भी पुलिस को पर्याप्त साक्ष्य मिली गयी थी। बताया जाता है कि अपराधियों ने भागने के क्रम में एक हीरो ग्लैमर बाईक BR-43-Q-3844 एवं अपना मोबाईल छोड़ फरार हो गया था। इस घटना को लेकर भी पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए कड़ी नज़र बनाए हुए थे। घटना में भी पुलिस क
पुलिस ने दो शातिर अपराधी गमहरिया थाना क्षेत्र के टेकसिहपूर निवासी विकास कुमार उर्फ संभु यादव,एवं शकरपूर निवासी रणवीर यादव,दोनों को जिला मधेपुरा से गिरफ्तार कर लिया है। पूछ ताछ में अपराधियों ने अपना- अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। वहीं SDPO गनपती ठाकुर, ने बताया की त्रिवेणीगंज में हुई घटना को लेकर SP, मनोज कुमार, के नेतृत्व में टीम गठित कर वैज्ञानिक अनुसंधान के के द्वारा थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह,एवं त्रिवेणीगंज के अन्य पुलिस की सहयोग से दो अलग-अलग घटनाओं को अंजाम देने वाले अंतर जिला गिरोह के तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस ने वाईक एवं घटना के दौरान पहनें कपड़े टीशर्ट एवं जिन्स को भी जप्त कर लिया है।
शेष बचे अपराधियों को भी चिन्हित कर लिया है।
उन्हे भी बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
गिरफ्तार तीनों अपराधियों को न्याय हिरासत में भेजने की तैयारी की जा रही है।
फिलहाल पुलिस के लिए यह बहुत बड़ी सफलता मानी जा रही है।
बलराम कुमार स्वराज ख़बर सुपौल बिहार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments