Friday, October 15, 2021
Homeबिहारबक्सरछोटे-छोटे बच्चों का भी भविष्य सुरक्षित नहीं। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी।

छोटे-छोटे बच्चों का भी भविष्य सुरक्षित नहीं। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी।

बक्सर( बिहार)- सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रांत युवा अध्यक्ष बक्सर (बिहार) उदय नारायण राजभर गांव में सड़क निर्माण को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी राजपुर बक्सर को एक प्रार्थना पत्र सौंपा है। जिसमें श्री राजभर ने कहा है कि बक्सर सासाराम मेन रोड से तिलकु डेरा बासपुर ,रूपापोखर नावागांव मरही संपर्क रोड को जाने वाला संपर्क मार्ग बिल्कुल जर्जर हो चुका है ,जिसके चलते आए दिन बरसात के मौसम में बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Road


आगे राजभर ने कहा कि प्रार्थना पत्र में जिन गांव का मैंने जिक्र किया है उन सभी गांव के लोग परेशान हैं ।मुख्य मार्ग से रोड का संपर्क नहीं होने के कारण बरसात में और अन्य मौसमों में भी ग्रामीणों को बहुत तरह की परेशानी का सामना करना पड़ता है ।यह सिर्फ एक साल की बात नहीं है, हर साल यही समस्या झेलनी पड़ती है ।साथ ही विद्यालय आने-जाने वाले छोटे-छोटे बच्चों का भी भविष्य सुरक्षित नहीं है ।

ग्रामीण लोग अपना गाड़ी, मोटरसाइकिल आदि साधनों को नाहर के उस पार छोड़कर तथा कमर भर पानी में पुरुष- महिलाएं हेल कर मुख्य मार्ग पर आते जाते हैं। जिसके चलते उनकी गाड़ी, साइकिल आदि संसाधनों की चोरी भी हो जाती है।

Advertising

निवेदन के माध्यम से जिला पदाधिकारी बक्सर पूर्व विधायक राजपुर विधानसभा संतोष निराला जी तथा अन्य पदाधिकारियों को भी सूचित किया गया है तथा प्रखंड के भी सभी पदाधिकारियों को सूचनार्थ एक कार्य प्रेषित किया गया है। लेकिन आज तक उस पर चर्चा भी नहीं किया गया। शासन प्रशासन पर आरोप लगाते हुए राजभर ने कहा कि अब हम लोग कितना दिन यहां परेशानी झेलें ।

हम सभी ग्रामीणों को आशा और विश्वास है कि आप अपने स्तर से उचित करवाई करने की जरूर कोशिश करेंगे ।अन्यथा हम सभी लगभग दस गांव के लोग जो मुख्य मार्ग से उपेक्षित हैं वो मजबूर होकर 5 अगस्त 2021 को राजपुर सासाराम बक्सर की मुख्य मार्ग को अवरुद्ध करने का निर्णय लिया है तथा इस सड़क जाम से जो भी असुविधा होगी उसकी सारी जवाबदेही पूर्व से सूचनार्थ सभी मंत्री तथा पदाधिकारियों की होगी। इस परिस्थिति में रास्ते को लेकर ग्रामीणों में बहुत रोष व्याप्त है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments