Saturday, October 16, 2021
Homeबिहारचाचा पारस की चमक से मद्धिम हुआ भतीजे चिराग़ की लौ .....

चाचा पारस की चमक से मद्धिम हुआ भतीजे चिराग़ की लौ …..

पशुपति पारस को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने के बाद कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

नवादा : लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने के बाद लोजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। बिहार के हाजीपुर से लोकसभा सदस्य पशुपति कुमार पारस को केंद्रीय कैबिनेट मंत्री की शपथ दिलाई गई।

मगर लोकसभा में पशुपति की केंद्रीय मंत्रिमंडल में जाना लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान को हजम नहीं हो रहा है।
चाचा पशुपति पारस को शामिल करने का फैसला भतीजे चिराग को रास नहीं आ रही।

उन्होंने पारस के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल करने पर कड़ा एतराज जताया है। चिराग पासवान ने बुधवार को कहा कि लोकसभा अध्यक्ष के फैसले को हाई कोर्ट में चुनौती भी दी है।

सवान अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, ‘पार्टी विरोधी और शीर्ष नेतृत्व को धोखा देने के कारण लोक जनशक्ति पार्टी से पशुपति कुमार पारस जी को पहले ही पार्टी से निष्कासित किया जा चुका है और अब उन्हें केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल करने पर पार्टी कड़ा ऐतराज दर्ज कराती है।

कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

इन सभी के वावजूद नवादा के प्रजातंत्र चौक पर लोजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर खुशी का इजहार किया तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया।

लोजपा जिलाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस के कार्य क्षमता को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किया है, इसलिए हम सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री मोदी के प्रति आभार व्यक्त करते हैं।

उन्होंने कहा कि पशुपति पारस सबको एक साथ लेकर चलने का काम करेंगे। मौके पर दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments