Friday, October 15, 2021
Homeबिहारग्रामीण के सहयोग से नाला बना कर जल निकासी।

ग्रामीण के सहयोग से नाला बना कर जल निकासी।

बिहार के समस्तीपुर शहर से लेकर गांव तक जलजमाव से जनता परेशान लेकिन प्रसासन की तरफ से जो पानी निकालने के लिए जनरेटर लगाया गया वो भी घंटो रहता है बंद अब जनता को साथ लेकर हर असंभव काम को बनाया जा सकता संभव- आशिफ होदा
माले जन सारोकार के कार्य हेतु आगे बढ़ती रहेगी- नौशाद तौहीदी।

SWARAJ KHABAR

समस्तीपुर जिले के ताजपुर प्रखण्ड के शाहपुर बधौनी पंचायत के वार्ड- 3 में राम टोला से पोखर तक जलजमाव से परेशान ग्रामीणों के सहयोग से भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने जेसीबी बुलाकर, बांस, कुदाल, टोकरी के साथ खुद नाले की उड़ाही कर जलनिकासी शुरू कराया. इस वार्ड के दर्जनों घरों में वर्षा का पानी प्रवेश कर गया था. जलनिकासी से स्थानीय ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।


मौके पर माले प्रखण्ड कमिटी सदस्य आशिफ होदा, पंसस नौशाद तौहीदी, मुजफ्फर इमाम, मो० हिबजुर रहमान, मो० मिन्टू मो० शमी, मो० दुलारे समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.
इस आशय से संबंधित प्रेस विज्ञप्ति जारी कर माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि माले नीतीश सरकार के प्रशासन लापरवाह है. जनता की समस्या से उसे कोई लेना- देना नहीं है. जनता मरती है तो मरे वाली प्रशासन को सबक सीखाना जरूरी है. इसके खिलाफ माले आंदोलन चलाएगी लेकिन जनता चाह ले तो सब संभव है. भाकपा माले जनता केसुख- दुख में हमेशा साथ रहती है. प्रशासन का इंतजार करने से बेहतर है जनता को साथ लेकर समस्या का समाधान करना. माले नेता ने कहा कि जलनिकासी के सवाल पर रविवार को 11-30 बजे से मोतीपुर खैनी गोदाम पर आहूत सर्वदलीय जन कन्वेंशन में ताजपुर वासी भाग लेकर सफल बनाएं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments