Wednesday, October 13, 2021
Homeबिहारकुख्यात छोटू मिश्रा चढ़ा पुलिस के हत्थे , एसपी द्वारा गठित टीम...

कुख्यात छोटू मिश्रा चढ़ा पुलिस के हत्थे , एसपी द्वारा गठित टीम ने किया गिरफ्तार

आर्म्स एक्ट सहित एक दर्जन केस में अभियुक्त है कुख्यात छोटू मिश्रा

आरा : भोजपुर का कुख्यात अपराधी छोटू मिश्रा आखिरकार पकड़ा गया। एसपी राकेश कुमार दूबे के निर्देशन में गठित टीम ने हथियार व गोली के साथ उसे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। छोटू मिश्रा मूल रूप से रोहतास जिले के दिनारा थाना के मधुकरपुर गांव का निवासी है। वर्तमान में आरा शहर के आनंद नगर शिवपुर मोहल्ले में रहता था।

भोजपुर पुलिस को ठीकेदार समेत दो की हत्या, पुलिस से मुठभेड़ व रंगदारी जैसे मामले में उसकी सरगर्मी से तलाश थी। उसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली है। एसपी राकेश दुबे छोटू मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद प्रेस वार्ता में विस्‍तृत जानकारी दिए। बताया जाता है कि अभी चार जुलाई को अहिरपुरवा निवासी राजू यादव सुबह में बाइक से ही रमना मैदान से टहलकर घर के लिए निकले थे। लौटने के दौरान सपना सिनेमा रोड स्थित एक चाय दुकान पर चाय पीने के बाद घर की ओर जा रहे थे कि ठीक सपना सिनेमा-मोती टोला मोड़ के समीप स्थित आटो एजेंसी के पास पल्सर सवार तीन अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।बताते चले कि घटनास्थल से पुलिस को करीब डेढ़ दर्जन खोखा मिला था। हत्या कर भागने की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। उसके आधार पर पुलिस ने कुख्यात अपराधी छोटू मिश्रा की गिरफ्तारी के लिए शिकंजा कस दिया था । घटना को लेकर मृतक के भाई ने कुख्यात समेत आठ के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

बतातें चलें कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पल्सर बाइक सवार पेशेवर अपराधी तीन की संख्या में थे।उनमें से दो अपराधियों के पास पिस्टल था। मृतक को लगभग सात-आठ गोली मारी थी, एक गोली दायें साइड कनपट्टी में, एक गोली सीने के नीचे व नाभी के ऊपर बीचो-बीच पेट में एवं दो गोली बायें हाथ में लगी थी। घटना के बाद भोजपुर पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित कर लगतार छापेमारी की जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार छोटू मिश्रा के पास से पुलिस ने एक देसी पिस्टल एवं 05 जिंदा कारतूस बरामद किया। बताते चले कि कुख्यात छोटू मिश्रा का लंबा चौड़ा आपराधिक इतिहास रहा है उसके ऊपर आर्म्स एक्ट सहित लगभग एक दर्जन केस दर्ज है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments