Wednesday, October 13, 2021
Homeबिहारसमस्तीपुरकाॅमरेड चारू मजूमदार के अधूरे सपनों को पूरा करना ही उनके प्रति...

काॅमरेड चारू मजूमदार के अधूरे सपनों को पूरा करना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि।

विश्वविद्यालय व प्रखंड में व्याप्त भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने का शहादत दिवस पर माले कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प।

भाकपा माले के संस्थापक व प्रथम महासचिव चारू मजूमदार का 49वां शहादत दिवस प्रखंड के वैनी पंचायत के कैजिया विष्णुपुर गांव में संकल्प दिवस के रूप में मनाया गया। इस मौके पर भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार की अध्यक्षता में झंडोत्तोलन के बाद संकल्प सभा आयोजित की गई। माले कार्यकर्ताओं ने आयोजित कार्यक्रम में पूसा केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने व प्रखंड में बढ़ रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने एवं पार्टी को आगे बढ़ाते हुए मजबूत बनाने का सामूहिक संकल्प लिया। इस दौरान चारू मजूमदार के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी।

संकल्प सभा को संबोधित करते हुए माले सचिव अमित कुमार ने कहा कि काॅमरेड चारू मजूमदार के अधूरे सपनों को पूरा करना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी । उन्होंने कहा कि चारू मजूमदार ने वर्ष 1969 में भाकपा-माले जैसी क्रांतिकारी वामपंथी पार्टी का निर्माण किया था। उन्होंने कहा कि अन्याय के खिलाफ न्याय के लिए संघर्ष आज प्रमुख मुद्दा बना है।

शहादत दिवस के मौके पर प्रखंड कमिटी सदस्य किशोर कुमार राय, रविन्द्र सिंह, महेश सिंह, दिनेश राय, सुरेश कुमार समेत राजाराम सिंह, श्यामकुमार सिंह, रामवृक्ष पासवान, रामबाबू सिंह, सतीश कुमार सिंह, अमरेश कुमार सिंह, शंकर सिंह, रामकुमार पासवान, अजय पासवान आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments