Wednesday, October 13, 2021
Homeबिहारउत्तरप्रदेश में नौकरी करने के इच्छुक ध्यान दें-यूपीपीएससी स्टाफ नर्स के 3012...

उत्तरप्रदेश में नौकरी करने के इच्छुक ध्यान दें-यूपीपीएससी स्टाफ नर्स के 3012 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू,जारी हुआ विज्ञापन

16 अगस्त तक सब्मिट किए जाएंगे ऑनलाइन आवेदन

उत्तर प्रदेश में स्टाफ नर्स के रिक्त पड़े 3012 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो गई है। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने शुक्रवार को स्टाफ नर्स/सिस्टर ग्रेड-2 (पुरुष/महिला) परीक्षा-2021 का विस्तृत विज्ञापन अपनी वेबसाइट पर जारी करने के साथ ही ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। यूपीपीएससी के कैलेंडर में यह परीक्षा तीन अक्तूबर 2021 को प्रस्तावित है।

कोविड काल में हजारों संख्या में स्टाफ नर्स की भर्ती को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।आयोग की ओर से जारी विज्ञापन के अनुसार आवेदन प्रारंभ होने की तिथि 16 जुलाई, ऑनलाइन परीक्षा शुल्क बैंक में जमा करने की अंतिम तिथि 12 अगस्त और ऑनलाइन आवेदन सब्मिट किए जाने की अंतिम तिथि 16 अगस्त निर्धारित की गई है।

वर्तमान में उत्तर प्रदेश चिकित्सा एवं प्रशिक्षण विभाग, उत्तर प्रदेश चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं और किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) के तहत स्टाफ नर्स/सिस्टर ग्रेड-2 (पुरुष) के 341 पद और स्टाफ नर्स/सिस्टर ग्रेड-2 (महिला) के 2671 पद रिक्त हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments