Monday, October 11, 2021
Homeबिहारसमस्तीपुरइंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय के एम.एस.डब्ल्यू की अध्ययनरत छात्रा नंदिता रानी...

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय के एम.एस.डब्ल्यू की अध्ययनरत छात्रा नंदिता रानी ने अनमोल उपहार सेवा फाउंडेशन के कार्यों का गहन अध्ययन किया।

बिहार के समस्तीपुर जिले के वारिसनगर हांसा पंचायत के नागरबस्ती में इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय के एमएसडब्ल्यू की अध्ययनरत छात्रा नंदिता रानी ने अपने प्रायोगिक कार्य के दौरान वारिसनगर प्रखंड के ख्याति प्राप्त संगठन अनमोल उपहार सेवा फाउंडेशन के कार्यों का गहन अध्ययन किया। उन्होंने औसेफा के निदेशक देव कुमार से विस्तृत चर्चा कर संस्था द्वारा चलाए जा रहे परियोजनाओं के बारे में जानकारी ली।

Mandira rani

संस्था के कार्यों को देखने, समझने एवं सीखने के पश्चात उनके एवं संस्था के सामाजिक अनुभवों का अवलोकन कर मार्गदर्शन प्राप्त किया। बता दें कि छात्रा नंदिता रानी अपने प्रायोगिक कार्य के दौरान पिछले एक माह से चेतना सामाजिक संस्था के मार्गदर्शन में फील्ड वर्क कर रही है। जो एनजीओ संघ के कार्यकारी अध्यक्ष राजीव गौतम एवं डॉ. मिथिलेश कुमार के नेतृत्व में दौरा कर विभिन्न सामाजिक संगठनों का अध्ययन कर रही है। औसेफा के निदेशक श्री कुमार द्वारा उपस्थित सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए माक्स उपलब्ध कराया तथा कोविड-19 महामारी से बचाव हेतु विस्तृत चर्चा की गयी। प्रियांशु कुमार समस्तीपुर स्वराज ख़बर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments